मतदाता हेल्पलाइन ऐप (एंड्राइड के लिए)
अंग्रेज़ी में देखें   |   मुख्य विषयवस्तु में जाएं   |   स्क्रीन रीडर एक्सेस   |   A-   |   A+   |   Theme
Jump to content

Tender for supply of Laptop & Software to the Election Commission of India


About This File

सं. 485/लैपटॉप/2020/आईटी-ओ एंड एम 
दिनांकः 04 नवम्बर, 2020

 

निविदा आमंत्रण सूचना

 

      भारत निर्वाचन आयोग की ओर से प्राधिकृत डीलरों से एल 1 के आधार (कुल राशि) पर 1). एक एचपी प्रोबुक X 360 440 जी 1 नोटबुक पीसी (14 इंच, आई 5, 8 जीबी रैम, 256 जीबी एस एस डी, विन पी या उससे अधिक ) 2). एम एस ऑफिस 2019 के पंद्रह लाइसेंस-मानक (एसएनजीएलओएलपीएनएल-सतत–विन 10/ मैक) 3). क्विक हील सम्पूर्ण सुरक्षा ईपीएस सॉफ्टवेयर (3 वर्ष के सबस्क्रिपशन के साथ) के पंद्रह लाईसेंस की खरीद के लिए सीलबंद निविदाएं आमंत्रित की जाती हैं। दरों को निविदा सूचना के साथ संलग्न निर्धारित प्रारूप में उद्धृत किया जाएगा।

2.  इच्छुक एजेंसियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी दरों को सीलबंद लिफाफों में उद्धृत करें जिसके ऊपर"भारत निर्वाचन आयोग को लैपटॉप और सॉफ्टवेयर की आपूर्ति के लिए निविदा लिखा हो।

3.   बोलीकर्ता को बोली प्रस्तुत करने की आखिरी तारीख और समय पर या उससे  पहले "वेतन और लेखा अधिकारी, भारत निर्वाचन आयोग, अशोक रोड, नई दिल्ली " के नाम पर डिमांड ड्राफ्ट/चेक के रूप में 25000/- रु. (पच्चीस हजार रु.मात्र) बयाना राशि (ईएमडी) जमा करना होगा और अनुभाग अधिकारी, आई टी प्रभाग, भारत निर्वाचन आयोग, कमरा सं. 509, 5 वां तल, निर्वाचन सदन, अशोक रोड, नई दिल्ली–110001 के समक्ष प्रस्तुत करना होगा।

4.   इच्छुक डीलर/फर्में पूरी तरह से भरे हुए निविदा दस्तावेजों को अन्य अपेक्षित दस्तावेजों सहित अनुभाग अधिकारी (आईटी (ओ एंड एम) अनुभाग), भारत निर्वाचन आयोग, निर्वाचन सदन, अशोक रोड, नई दिल्ली–110001 को दिनांक 19.11.2020 को अपराह्न 2.00 बजे से पहले जमा कर सकते हैं। सीलबंद निविदा को निर्वाचन सदन के भवन के भूतल पर स्थित आर एंड आई अनुभाग में भी जमा करवाया जा सकता है। निविदा जमा करने की नियत तिथि और समय के बाद देरी से प्राप्त/विलंबित निविदा स्वीकार नहीं की जाएगी। डाक खो जाने/विलम्ब के लिए भारत निर्वाचन आयोग उत्तरदायी नहीं होगा।

5   निविदा, निविदाकारों के प्रतिनिधियों, यदि कोई हों जो तय स्थान पर उस समय उपस्थित होने का इच्छुक हो, की उपस्थिति में आयोग द्वारा इस प्रयोजनार्थ नियुक्त की गई समिति द्वारा कमरा संख्या 509, निर्वाचन सदन, अशोक रोड, नई दिल्ली में 20.11.2020 को अपराह्न 12.30 बजे निर्धारित तिथि और समय पर खोली जाएगी। मूल्यांकन एल 1 के आधार पर सभी वस्तुओं (अनुलग्नक-क) के मानदंड को पूरा करने के लिए उद्धृत कुल मूल्य पर होगा।

6.  भारत निर्वाचन आयोग निविदा के किसी भी स्तर पर आंशिक अथवा पूर्ण रूप से किसी भी अथवा सभी निविदाओं को कोई भी कारण बताए बिना स्वीकार या निरस्त करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

7.   सॉफ्टवेयर/लैपटॉप की आपूर्ति क्रय आदेश प्राप्त होने के 05 दिनों के भीतर अनुबंध-क के अनुसार की जानी होगी। यदि फर्म अनुमोदित विनिर्देशन और दर के अनुसार निर्धारित समय के भीतर उपर्युक्त मदों की आपूर्ति करने में विफल रहती है, तो वह सक्षम प्राधिकारी द्वारा लगाए गए अर्थदंड की भागी होगी।

8.   सॉफ्टवेयर/लैपटॉप की आपूर्ति पूरी तरह से अनुलग्नक-क के अनुसार की जानी होगी। निविदाकर्ता सीधे ही या अपने प्राधिकृत प्रतिनिधि के माध्यम से बोली प्रस्तुत कर सकते हैं। यदि निविदा, निविदाकर्ता के प्राधिकृत प्रतिनिधि द्वारा प्रस्तुत की जाती है, तो निविदा निविदाकर्ता के कानूनी मुख्तारनामे के अंतर्गत प्राधिकृत प्रातिनिधि द्वारा हस्ताक्षर करके प्रस्तुत की जाएगी।

9.   निविदा की लागत 'शून्य' है। निविदा दस्तावेज हस्तांतरणीय नहीं है।

10.  किसी भी विवाद के मामले में, भारत निर्वाचन आयोग का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होगा।

11.  कार्य पूरा होने के बाद मूल बिल के प्रस्तुत करने पर ही सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन प्रणाली के माध्यम से भुगतान जारी किया जाएगा।

 

 

हस्ता/-

(ए.के. पाठक)

सचिव 

 

 

 ***********************************

 अनुलग्नक–क

 

लैपटॉप/सॉफ्टवेयर की आपूर्ति के लिए निर्धारित प्रपत्र

 

सॉफ्टवेयर का विवरण

आपूर्ति की जाने वाली मात्रा

कीमत (रु. में सभी करों सहित)

एक एचपी प्रोबुक X 360 440 जी1 नोटबुक पीसी (14 इंच, आई पांच 8वां जेन., 8 जीबी रैम, 256 जीबी एसएसडी, विन 10 पी या उससे अधिक)

1

 

एम एस ऑफिस 2019-मानक (एसएनजीएलओएलपीएनएल-सतत–विन 10/ मैक)

(वर्ड, एक्सेल, पॉवरपॉइंट, ऑउटलुक, पब्लिशर)

15

 

क्विक हील सम्पूर्ण सुरक्षा ईपीएस सॉफ्टवेयर (3 वर्ष का सबस्क्रिपशन)

15

 

कुल कीमत

 

 फर्म का नामः

प्राधिकृत हस्ताक्षरकर्ताः

दिनांकः

 मुहरः


ईसीआई मुख्य वेबसाइट


eci-logo.pngभारत निर्वाचन आयोग एक स्‍वायत्‍त संवैधानिक प्राधिकरण है जो भारत में निर्वाचन प्रक्रियाओं के संचालन के लिए उत्‍तरदायी है। यह निकाय भारत में लोक सभा, राज्‍य सभा, राज्‍य विधान सभाओं और देश में राष्‍ट्रपति एवं उप-राष्‍ट्रपति के पदों के लिए निर्वाचनों का संचालन करता है। निर्वाचन आयोग संविधान के अनुच्‍छेद 324 और बाद में अधिनियमित लोक प्रतिनिधित्‍व अधिनियम के प्राधिकार के तहत कार्य करता है। 

मतदाता हेल्पलाइन ऍप

हमारा नया मोबाइल ऐप ‘मतदाता हेल्‍पलाइन’ प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड करें। ‘मतदाता हेल्‍पलाइन’ एन्‍ड्रॉड ऐप आपको निर्वाचक नामावली में अपना नाम खोजने, ऑनलाइन प्ररूप भरने, निर्वाचनों के बारे में जानने, और सबसे महत्‍वपूर्ण शिकायत दर्ज करने की आसान सुविधा उपलब्‍ध कराता है। आपकी भारत निर्वाचन आयोग के बारे में हरेक बात तक पहुंच होगी। आप नवीनतम  प्रेस विज्ञप्ति, वर्तमान समाचार, आयोजनों,  गैलरी तथा और भी बहुत कुछ देख सकते हैं। 
आप अपने आवेदन प्ररूप और अपनी शिकायत की वस्‍तु स्थिति के बारे में पता कर सकते हैं। डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। आवेदन के अंदर दिए गए लिंक से अपना फीडबैक देना न भूलें। 

×
×
  • Create New...